ऑनलाइन कंप्यूटर के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटी ग्लेयर ग्लास

best anti reflective lenses for computer

ऑनलाइन रिफ्लेक्टिव कोटेड ग्लास एंटी-ग्लेयर ग्लास कैसे चुनें?

कुछ अलग प्रकार के एंटी-ग्लेयर ग्लास हैं, लेकिन सबसे आम पीले-रंग वाले ग्लास हैं। इन चश्मों में हल्का पीला रंग होता है जो स्क्रीन से निकलने वाली नीली रोशनी की मात्रा को कम करने में मदद करता है। नीली रोशनी एक प्रकार का प्रकाश है जिससे आंखों में खिंचाव होने की सबसे अधिक संभावना होती है, इसलिए आपकी आंखों के संपर्क में आने वाली नीली रोशनी की मात्रा को कम करके, आप अपने द्वारा अनुभव किए जाने वाले आंखों के तनाव की मात्रा को कम कर सकते हैं। हम आज कंप्यूटर के लिए एंटी-ग्लेयर ग्लास के बारे में बात करने जा रहे हैं। हम सबसे पहले विभिन्न प्रकार के चश्मे देखेंगे जो मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा ब्रांड में आने से पहले उपलब्ध हैं। अंत में, हम जानेंगे कि आप इन चश्मों पर ऑनलाइन कुछ बेहतरीन डील कैसे पा सकते हैं। एंटी-ग्लेयर ग्लास को स्क्रीन से परावर्तित होने से प्रकाश को रोकने और आपको आंखों में खिंचाव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुछ अलग-अलग प्रकार के एंटी-ग्लेयर ग्लास हैं, लेकिन सबसे लोकप्रिय लोगों के पास पीले रंग का रंग है। यह पीला रंग स्क्रीन द्वारा दी जाने वाली नीली रोशनी को कम करने में मदद करता है। नीली रोशनी आमतौर पर सबसे अधिक आंखों के तनाव का कारण बनती है, इसलिए आपकी आंखों के संपर्क में आने वाली मात्रा को कम करके, आप आंखों के तनाव की मात्रा को कम कर सकते हैं।

आप अपने आस-पास की प्रकाश व्यवस्था को समायोजित करके अपने कंप्यूटर मॉनीटर पर चकाचौंध को कम कर सकते हैं, लेकिन यदि यह संभव नहीं है (या यदि आपको अंधेरे कमरे में काम करने की आवश्यकता है), तो एंटी-ग्लेयर चश्मा एक वैकल्पिक समाधान है। वे आम तौर पर एक विशेष कोटिंग के साथ प्लास्टिक या कांच से बने लेंस के साथ आते हैं जो नीली रोशनी को फ़िल्टर करते हैं और प्रतिबिंब को कम करते हैं।

एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग्स चकाचौंध को कम करने और टेक्स्ट और बैकग्राउंड इमेज के बीच कंट्रास्ट बढ़ाने में मदद करती हैं, जिससे उन्हें पढ़ने में आसानी होती है। अपने पढ़ने वाले चश्मे की अगली जोड़ी में एंटी-रिफ्लेक्टिव लेंस जोड़ना बैंक को तोड़े बिना अपने कार्यक्षेत्र को बेहतर बनाने का एक आसान तरीका है।

BUY FANCY EYEGLASSES ONLINE

विरोधी चकाचौंध चश्मा परिभाषा

एंटी ग्लेयर ग्लास लेंस को रंग कर आपकी स्क्रीन से परावर्तित होने वाले प्रकाश की मात्रा को कम कर देते हैं, जो बदले में आप स्क्रीन पर जो देखते हैं और आपकी परिधीय दृष्टि में क्या है, के बीच के अंतर को कम करता है। यह सिरदर्द और पूरे दिन चमकदार स्क्रीन पर घूरने के कारण लंबे समय तक आंखों के तनाव से संबंधित अन्य लक्षणों को कम करने में मदद कर सकता है।एंटी-रिफ्लेक्टिव या एंटी-ग्लेयर लेंस का उपयोग करने के लाभों में शामिल हैं

:• चकाचौंध में कमी से कंप्यूटर या टैबलेट डिवाइस पर काम करते समय आपकी आंखों पर दबाव डाले बिना टेक्स्ट देखना आसान हो जाता है

• एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग किसी भी रोशनी की स्थिति के लिए फायदेमंद है, चाहे वह प्राकृतिक धूप हो या कृत्रिम फ्लोरोसेंट रोशनी

buy men's compter glasses online at octa lifestyle

कंप्यूटर के लिए विरोधी चकाचौंध चश्मा

एक एंटी-ग्लेयर लेंस आपकी स्क्रीन से और आपकी आंखों में परावर्तित होने वाले प्रकाश की मात्रा को कम कर देता है। विरोधी-चिंतनशील कोटिंग्स का उपयोग अक्सर उज्ज्वल वातावरण में दृश्यता बढ़ाने और डिजिटल डिस्प्ले पर चकाचौंध को कम करने के लिए किया जाता है।

BUY SPORTY EYEGLASSES ONLINE

ऑनलाइन कंप्यूटर के लिए एंटी ग्लेयर ग्लास

जब आप कंप्यूटर स्क्रीन पर नीचे देखते हैं, तो स्क्रीन से परावर्तित प्रकाश चकाचौंध पैदा कर सकता है, जिससे आंखों में खिंचाव और सिरदर्द हो सकता है। ब्लू लाइट ब्लॉकिंग ग्लास ज्यादातर लाइट को ब्लॉक करके इस समस्या को कम करने में मदद करते हैं।

Leave a Reply

Home
Account
Wishlist
Chat
0
Cart